September 25, 2024

बैतूल–नागपुर हाइवे पर ट्रक-कार में भिड़त ,इंजीनियर सहित चार की मौत

0

बैतूल
 बैतूल–नागपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम भिलाई के करीब एक ट्रक में पीछे से एक तेज रफ्तार कार आकर टकरा गई। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर, रेलकर्मी सहित दो महिलाएं शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 12 बजे कालाआखर में पदस्थ रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजीव कांत भगत (48) निवासी झारखंड, रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया (32) निवासी भौरा और दो महिलाएं कार से नागपुर की ओर से बैतूल आ रहे थे। नेशनल हाईवे 47 पर ग्राम भिलाई के पास में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने तेज गति से जा रही कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस पायलट सतीश गाठे, दिलीप मालवीय ,नितेश हिंगवे सहित आरक्षक मेजर सिंह मर्सकोले ,नगर सैनिक शशि पवार ने कार में फंसे चालक और दोनों महिला सहित पुरुष को बाहर निकाला। जिसमें दोनों महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई थी। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार करने के बाद नागपुर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चालक की भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

108 एंबुलेंस के ईएमटी महेश झलिए ने बताया कि शुक्रवार रात 12 बजे ग्राम भिलाई के सीमा में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने दूसरी लेन के किनारे स्थित ढाबे के पास बैतूल की ओर से आ रही कार ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं और एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय रेलवे अधिकारियों ने दो मृतकों की पहचान कर ली है, महिला की शिनाख्त अभी नही हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *