September 25, 2024

साउथ की इस फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री

0

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने भले ही बॉलीवुड से दूर हो गए हैं लेकिन वेब सीरीज में अब भी उनका डंका बज रहा है। जब से बॉबी ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा है, तब से बस वो छाए हुए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी हो गई है कि जनता उन्हें देखते रहना चाहती है। अब जल्द ही बॉबी साउथ सिनेमा में भी अपनी छाप छोड़नेवाले हैं। वो साउथ के स्टार पवन कल्याण के साथ हाथ मिला रहे हैं।

बॉबी देओल  सुपरस्टार पवन कल्याण  की आने वाली फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' से तेलुगू में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह घोषणा शनिवार, 24 दिसंबर को की गई। कृष की निर्देशित फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' एक पैन इंडिया फिल्म है, जो 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार है।

प्रोडक्शन हाउस मेगा सूर्या प्रोडक्शन ने फिल्म के सेट पर बॉबी देओल के आने का एक वीडियो शेयर किया। वह अपनी कार से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, 'हम भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक और एक दिग्गज एर्टर @thedeol का हमारे #HariHaraVeeraMallu दुनिया में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।'

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल को 'हरि हर वीरा मल्लू' में मुगल बादशाह औरंगजेब के रोल में कास्ट किया गया है। शूटिंग हैदराबाद में शुरू हुई। शूट के लिए खास हिस्सों के लिए एक विशाल 'दरबार' सेट बनाया गया है। सेट को थोटा थरानी ने डिजाइन किया है। सीन्स में पवन कल्याण और बॉबी देओल शामिल होंगे।

'हरि हर वीरा मल्लू' तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। इस बीच, बॉबी देओल संदीप रेड्डी वंगा की 'एनिमल' में अगले स्टार होंगे। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना हैं। उन्होंने हाल ही में 'श्लोक: द देसी शेरलॉक' की शूटिंग पूरी की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *