September 25, 2024

‘बिग बॉस 13’ की हिमांशी खुराना हॉस्पिटल में एडमिट

0

हिमांशी खुराना ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में पार्टिसिपेट किया था, जहां शहनाज गिल संग उनकी लड़ाई को लेकर काफी चर्चा हुई थी। हिमांशी को हाल ही में एक बड़े बजट की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेडी मूवी ऑफर हुई थी।

हिमांशी इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रोमानिया गई थीं। इस समय वहां का तापमान माइनस में है। हिमांशी बेहद ठंडे मौसम में बारिश के सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं। सीन खत्म होने के बाद उन्होंने बिजी शेड्यूल के कारण आराम नहीं किया, क्योंकि क्रिसमस से पहले उन्हें काम करना पड़ा। उन्होंने अगले दिन भी लगातार शूटिंग की, जब तापमान -7 डिग्री के करीब था। उसी दिन उन्हें हाई फीवर हो गया और नाक से खून निकलने लगा।

बदतर हो गई हालत
जानकारी के मुताबिक, हालत गंभीर होने के बाद भी वो शूटिंग करती रहीं। उनकी स्थिति बद से बदतर हो गई, वो बिस्तर से उठ तक नहीं पा रही थीं। इसके बाद टीम ने चेकअप के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और काम पर वापस लौट आई हैं।

डिप्रेशन में चली गई थीं एक्ट्रेस
हिमांशी ने कुछ दिनों पहले ही मेंटल हेल्थ के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि जब वो बिग बॉस के घर में गई थीं, तब कभी नहीं सोचा था कि उनकी लाइफ बदलने वाली है। घर में निगेटिविटी के कारण वो डिप्रेशन में चली गई थीं। इससे बाहर आने में उन्हें करीब 2 साल लग गए। उन्होंने बताया कि इवेंट में जाने से पहले उन्हें पैनिक अटैक आते थे। अफसाना खान की शादी में डांस करने के दौरान हार्ट प्रॉब्लम हुई थी, जिस वजह से तुरंत हॉस्पिटल जाना पड़ा था। बहुत कम लोग ही इस बारे में जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *