September 25, 2024

भाजपा जिला अध्यक्ष के स्वागत पर लगे बेनर पर हुआ बवाल

0

डिंडोरी
नगर पंचायत के कर्मचारी ने परिषद सदस्यों की बिना मंजूरी लगाव दिया स्वागत बैनर,बैनर का विवाद पहुँचा थाने, जिला मुख्यालय मे भारत माता चौक पर लगे फ्लेक्स को लेकर जम कर हुआ हंगामा।

यह है मामला
नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष के स्वागत   नगर पंचायत  सब इंजीनियर अशोक दीक्षित के द्वारा बीजेपी  जिला अध्यक्ष के स्वागत रैली में बिना अनुमति के कांग्रेस नगर पंचायत अध्यक्ष सुनीता सारस एवं पार्षदों के फोटो युक्त बैनर  लगाए जाने से हुआ विवाद ।हालांकि ये कर्मचारी जब से डिण्डोरी नगर पंचायत में आये है तब ही से अपने कारनामो के चलते चर्चाओ में बने रहते है। भाजपा जिलाध्यक्ष के प्रथम नगर आगमन में स्वागत के लिए परिषद के कांग्रेस के अध्यक्ष और पार्षदों से बिना पूछे ही नगर परिषद की ओर से स्वागत के बैनर में उनकी फोटो लगवा  दिये जिसे भारत माता चौक पर लगाया गया ।

जबकि इन दिनों नगर पंचायत में अध्यक्ष  काँग्रेस की बैठी हुई है,तो जाहिर सी बात है कि अपने विरोधी पार्टी का स्वागत क्यू करेगी। हालाकि इनके द्वारा फ्लेक्स लगाने के पुर्व परिषद के सदस्यों से सहमति लेनी थी।जो इन्होने ने नही ली।जिसके चलते यह एक बड़ा रुप लेते हुए यह बात सिटी कोतवाली तक पहुच गई ।  विवादों का बाजार गरम होते ही बैनर हुआ गायब ।नगर परिषद अध्यक्षा, कांग्रेस पार्षदों सहित  कांग्रेस पदाधिकारियों ने विरोध करते हुए कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दी है।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार इन दिनो सब इंजीनियर अशोक दीक्षित की  जाँच चल रही है और सूत्र ये भी बताते है कि इन दिनों नगर पंचायत में जिस की जाँच चल रही है उसी सब इंजीनियर अशोक दीक्षित  का बोलवाला चल रहा है।और अपने चहेतों के साथ मिलकर खूब खेला भी चल रहा है।और नगर पंचायत को खोखला कर रहा है।हालाँकि अब कांग्रेस ने प्रशासन से दीक्षित के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की गुहार लगाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *