September 25, 2024

ब्रेकअप की वजह से परेशान थीं तुनिषा शर्मा? सुसाइड केस में एक्टर शीजान खान गिरफ्तार

0

 मुंबई 

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने देर रात शीजान पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। उन्हें वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने क्या कहा
वालिव पुलिस ने बताया, ‘टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया।‘ अब एक्टर को वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हत्या और सुसाइड एंगल से जांच
तुनिषा सेट पर शूटिंग कर रही थीं। टी ब्रेक के बाद वह वापस सेट पर नहीं लौटीं। उन्होंने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे से लटकी मिलीं। पुलिस ने घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है और ना ही अभी तक सुसाइड के पीछे की साफ वजह पता चली है। अब पुलिस इस मामले में हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से जांच कर रही है।

तुनिषा को परेशान करने का आरोप
बताया जा रहा है तुनिषा और शीजान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तुनिषा ने सोशल मीडिया पर शीजान के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। हाल ही में उनका ब्रेकअप हो गया था जिसकी वजह से वह परेशान रहने लगी थीं। तुनिषा के रिश्तेदारों ने शीजान पर परेशान करने का आरोप लगाया है। दोनों सोनी सब के टीवी सीरियल ‘अली बाबा‘ में साथ काम कर रहे थे।

मेकअप कराते हुए आखिरी वीडियो
मौत से कुछ घंटे पहले भी तुनिषा सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं। वह शो के सेट पर मेकअप कराती हुई नजर आईं। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। तुनिषा ने टीवी सीरियल ‘अली बाबा‘ के अलावा ‘इंटरनेट वाला लव‘, ‘शेर ए पंजाब महाराजा रंजीत सिंह‘, ‘इश्क सुभानअल्लाह‘ में काम किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *