September 25, 2024

लखनऊ में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार सरकारी नंबर की कार नाले में गिरी, 4 दोस्तों की मौत

0

 
लखनऊ

राजधानी लखनऊ में आईआईएम के पास रविवार तड़के सड़क हादसा हो गया है। सैरपुर के नरहरपुर इलाके में सरकारी नंबर की एक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। कार में उपभोक्ता फोरम के सेवानिवृत्त जज के ड्राइवर के बेटे समेत पांच लोग सवार थे। जिसमें से चार की मौत हो गई वहीं एक का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। 

इंस्पेक्टर सैरपुर के मुताबिक उपभोक्ता फोरम के सेवानिवृत्त जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव का बेटा संदीप अपने दोस्त, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव व सत्यम पाण्डेय व एक अन्य साथी के साथ शनिवार देर रात कार से कहीं जा रहा था। कार नरहरपुर के पास आईआईएम रोड के पास पहुंची ही थी तभी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। देर रात हुए हादसे के बारे कुछ पता नहीं चल सका। सुबह करीब सात बजे हादसे की सूचना मिली। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों की मदद से पांचों कार सवार को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजवाया। जहां संदीप, निखिल, अंकित व एक अन्य को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही सत्यम का इलाज चल रहा है। सभी लोग मड़ियांव इलाके के रहने वाले थे।

नीलामी में खरीदी थी कार
संदीप के पिता अमरनाथ उपभोक्ता फोरम के सेवानिवृत्त जज के ड्राइवर हैं। अमरनाथ ने यह सरकारी नंबर की कार नीलामी में खरीदी थी। उसी कार में आज बेटे की जान चली गई।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *