September 25, 2024

IPL Auction 2023: ऑटो चालक का बेटा हुआ मालामाल

0

 नई दिल्ली 
आईपीएल ऑक्शन 2023 का आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में किया गया। इस नीलामी में कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हुई। कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो पहली बार आईपीएल खेलते दिखाई देंगे। आईपीएल 2023 ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में सैम करन, कैमरन ग्रीन, बेन स्टोक्स और निकोलस पूरन रहे। इन खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियों ने छप्पर फाड़कर पैसे बरसाए हैं। 

जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज अविनाश सिंह मनहास को रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर ने खरीदने में सफलता हासिल की। अविनाश के लिए ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच काफी देर तक बोली चलती रही। दोनों ही टीमों की कोशिश इस तेज गेंदबाज को खरीदने की थी, लेकिन अंत में आरसीबी ने 60 लाख रुपये में अविनाश को टीम के साथ जोड़ लिया। पिता ने कहा था क्रिकेट का बुखार उतार ऑक्शन में अविनाश का नाम काफी देर से आया, ऐसे में उनके पिता को लगा कि शायद अब उन पर बोली नहीं लगाई जाएगी।

 लिहाजा उन्होंने अविनाश से कहा कि क्रिकेट का बुखार उतार और कनाडा निकल। पिता के ऐसा कहने के कुछ मिनट बाद ही अविनाश का नाम पुकारा गया। अविनाश को खरीदने के लिए केकेआर और आरसीबी के बीच भिड़ंत देखने को मिली, 20 लाख के बेस प्राइस वाले अविनाश को तीन गुना ज्यादा रकम में आरसीबी ने खरीद लिया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *