September 24, 2024

पुलिस से चोरी के आरोपी को छुड़ा ले गई भीड़, दो दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज

0

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के लखनऊ पुलिस से चोरी का आरोपी भीड़ की मदद से हाथ छुड़ाकर भाग निकालने में कामयाब रहा। इस घटना पर पुलिस ने महिला और पुरुषों समेत दो दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। बता दें कि इससें पहले भी पुलिस एसओजी की संयुक्त टीम पर बदमाश फायरिंग करके फरार हो चुके हैं। 

ये मामला जानकीपुरम थाने का है। लखनऊ की पुलिस 23 दिसंबर को सीतापुर के थानगांव चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी। दरअसल पुलिस को मुखबीरों से सूचना मिली थी कि भदेवा गांव में अनवारुल के घर शादी है। इस शादी में आरोपी इमरान उर्फ सलीम भी गया है। सटीक सूचना पर जानकीपुरम थाने में तैनात एसआई जितेंद्र वर्मा, अवनीश मिश्रा और थानगांव थानाध्यक्ष अजय कुमार रावत पूरे फोर्स के साथ दबिश की और इमरान को गिरफ्तार कर लिया।
 
इस बीच वहां मौजूद घर वाले और मेहमान इसका विरोध करने लगे। ग्रामीणों और पुलिस में धक्का-मुक्की होने लगी। इसी बीच अभियुक्त इमरान पुलिस से हाथ छुड़ाकर भाग निकला। जानकीपुरम थाने में तैनात एसआई जितेंद्र वर्मा की तहरीर पर करीब दो दर्ज लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, सरकारी कााम में बाधा और 7 सीएलएक्ट के तहत थानगांव में मुकदमा दर्ज कराया। इस घटना में सली और अफसाना की पत्नी अवारुल को चोटें भी आई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed