September 23, 2024

 यूपी के मऊ में दिल दहलाने वाला हादसा, चूल्हे से भड़की आग में एक ही फैमिली के 5 लोगों की जलकर मौत

0

मऊ
उत्तर प्रदेश के मऊ में एक घर में लगी आग में जलकर फैमिली के 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा कोपागंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। बताया जा रहा है कि चूल्हे से मड़ई में आग लगी थी। हालांकि अभी सही वजह पता नहीं चली है। मऊ के कलेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि शाहपुर गांव से सूचना प्राप्त हुई कि एक मकान में आग लग गई है। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मृत्यु हुई है। आग चूल्हे के कारण लगी थी। राहत की टीमें मौके पर भेजी गई। प्रति व्यक्ति 4 लाख की सहायता राशि दी जाएगी। अग्रिम कार्रवाई जारी है।

पूरा परिवार जलकर मर गया
पुलिस के अनुसार गुड़िया राजभर (32) की शादी दोहरीघाट निवासी रमाशंकर के साथ हुई थी। पिछले पांच साल से गुड़िया अपने आठ, दस और 12 साल के तीन बच्चों और बहन की 14 साल की बेटी के साथ अपने मायके शाहपुर में ही मड़ई में रहती थीं।

मंगलवार रात गांववालों ने झोपड़ी से आग की लपटें उठते देखीं, तो वे उसे बुझाने दौड़े। लेकिन करीब 30 मिनट बाद जब तक आग बुझाई जा सकी, पूरा परिवार जलकर मर चुका था। हादसे की जानकारी लगने पर सदर एसडीएम हेमंत चौधरी, घोसी सीओ उमाशंकर उत्तम, कोपागंज एसओ अमित मिश्रा भी  मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी के शव बाहर निकाले। कोपागंज एसओ के मुताबिक, हादसे की जांच की जा रही है। एडीजी जोन रामकुमार ने कहा कि घटनास्थल पर डीआईजी आजमगढ़ और एसपी खुद पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *