September 23, 2024

पत्नी ने RSS का किया गुणगान तो रवींद्र जडेजा ने की तारीफ, हुए ट्रोल, बचाव में उतरी BJP

0

 नई दिल्ली 
 क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भारतीय जनता पार्टी से गुजरात की विधायक हैं। रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के लिए गुजरात चुनाव में चुनाव प्रचार भी किया था। पत्नी की जीत के बाद जडेजा ने अपनी पत्नी को बधाई देते हुए एक पोस्ट किया था, मिलिए गुजरात की विधायक से। अब जडेजा ने अपनी पत्नी का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर वह ट्रोल हो रहे हैं।
 
क्या कहा रवींद्र जडेजा ने
दरअसल रवींद्र जडेजा ने पत्नी रिवाबा को जो वीडियो शेयर किया है उसमे उन्होंने पत्नी की आरएसएस के बारे में जानकारी की तारीफ की है। जडेजा ने ट्वीट करके लिखा, RSS के बार में आपकी जानकारी को देखकर अच्छा लग रहा है। एक ऐसा संगठन जो मूल्यों को आगे बढ़ाता ताकि भारतीय संस्कृति बनी रहे, समाज के आदर्श स्थापित रहें। आपकी जानकारी और कड़ी मेहनत आपको औरों से अलग करती है। आगे बढ़ती रहिए। वीडियो में गुजराती में बोलते हुए रिवाबा कहती हैं कि आरएसएस राष्ट्रीयता, राष्ट्रप्रेम, राष्ट्रधर्म, संगठन, एकता, त्याग, बलिदान की नींव पर खड़ा है।
 
लोग कर रहे हैं ट्रोल
रिवाबा की आरएसएस की जानकारी को लेकर किए गए ट्वीट पर लोग सोशल मीडिया पर रवींद्र जडेजा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा क्या आप राजनीति में शामिल हो गए हैं या फिर बीसीसीआई ने भाजपा और आरएसएस के सामने घुटने टेक दिए हैं। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एक टीवी डिबेट में कहा ईडी, आयकर विभाग के डर के चलते खिलाड़ी, एक्टर हर कोई भाजपा को खुश रखने की कोशिश कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *