September 23, 2024

कंबोडिया के होटल में भीषण आग से 10 की मौत, जान बचाने को पांचवीं मंजिल से कूदे लोग

0

 कंबोडिया
कंबोडिया के एक होटल में भीषण आग लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा पोइपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी में स्थित एक होटल और कैसीनो में हुआ। नोम पेन्ह, एजेंसी। कंबोडिया के एक होटल में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। थाइलैंड सीमा के पास कंबोडिया के पोइपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी में स्थित इस होटल और कैसीनो में आग इतनी तेजी से फैली कि कई लोग नहीं निकल पाए और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। इस घटना के चलते 10 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

पांचवीं मंजिल से कूदे लोग
पोयपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी के होटल में लगी आग के चलते लोगों में अफरातफरी का माहौल दिखा। ऑनलाइन वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि आग इतनी फैल गई थी कि लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए जलती इमारत की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। 
 
इमारत के कुछ हिस्से झुके
होटल में लगी आग इतनी भीषण हो गई थी कि कुछ ही देर में वो ज्यादातर हिस्से को चपेट में ले लेती है और कुछ हिस्से तो आग की वजह से झुकते दिखते हैं। 

होटल में अभी 50 लोगों के फंसे होने की आशंका
स्थानीय लोगों के अनुसार इमारत में अभी भी करीब 50 लोगों के फंसे होने की आशंका है। आपातकालीन विभाग की मानें तो सुबह 8 बजे तक कुल 53 लोगों को बचाया जा चुका है। होटल और कैसीनो परिसर में लगभग छह घंटे से लगी आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं कुछ वीडियो में तो होटल का एक बड़ा भाग अभी तक जलता दिखा। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने के लिए थाइलैंड से आपातकालीन कर्मचारियों को लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *