September 23, 2024

Narendra Modi Emotional post: मां के निधन पर भावुक हुए PM, बोले- शानदार शताब्दी का ईश्वर के चरणों में विराम

0

 नई दिल्ली 
Narendra Modi Emotional post: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन मोदी के निधन के बाद भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी मां के साथ अंतिम मुलाकात को याद किया। अपनी मां की एक तस्वीर को पीएम मोदी ने साझा किया है जिसमे वह हाथ में दीये की थाल लिए हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पीएम ने लिखा, शानदार शताब्दी का ईश्वर के चरणों में विराम, मैं में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है। जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी की प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने एक और ट्वीट करके अपनी मां की बहुमूल्य शिक्षा को याद किया। पीएम ने लिखा, मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज सुबह निधन हो गया है। हीराबेन मोदी को गुजरात के अहमदाबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत खराब होने के बाद हीराबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां खुद पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए गए थे। अहमदाबाद स्थित यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली। हीराबेन को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, उन्हें कफ की भी शिकायत हो रही थी, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें भर्ती कराया गया था। यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। यहां पर उनका सीटी स्कैन कराया गया। जिसके बाद गुरुवार को अस्पताल की ओर से कहा गया था कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है लेकिन आज अचानक सुबह उनका निधन हो गया।
 
बता दें कि हीराबेन मोदी मंगलवार को अहमदाबाद स्थित अस्पताल में भर्ती हुईं थीं। जिसके बाद शुक्रवार शाम 4 बजे पीएम अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल गए थे .यहां तकरीबन डेढ़ घंटे वह यहां रहे। डॉक्टरों से अपनी मां का हाल जाना और इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंचे थे। इसी वर्ष जून माह में पीएम मोदी अपनी मां का 100वां जन्मदिन मनाने के लिए पीएम अहमदाबाद पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मां का आशीर्वाद लिया, पैर पखारे और तोहफे में शॉल दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *