September 22, 2024

Heeraben Modi Passes Away:पीएम मोदी के परिवार ने लोगों से की अपील, अपने काम को ना रोकें, यही सच्ची श्रद्धांजलि

0

 नई दिल्ली 
Heeraben Modi Passes Away: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन के बाद आज पीएम खुद अहमदाबाद पहुंचे और अपनी मां की अंतिम यात्रा को कंधा दिया। एक तरफ जहां आज पीएम मोदी का निधन हुआ है और पीएम उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे तो दूसरी तरफ आज के पूर्व निर्धारित पीएम के कार्यक्रम को रद्द नहीं किया गया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट करके कहा गया है कि पीएम पहले से निर्धारित अपने कार्यक्रमों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेंगे। इस बीच पीएम मोदी के परिवार की ओर से लोगों से अपील की गई है कि वह भी अपने कार्यक्रमों को रद्द ना करें।
 

पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को जारी रखें
सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी के परिवार की ओर से लोगों से अपील की गई है कि हम आप सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं कि आपने इस मुश्किल समय में प्रार्थना की, हमारी आप सभी लोगों से विनती है कि आप दिवंगत आत्मा को अपनी प्रार्थना में शामिल रखते हुए अपने पहले से निर्धारित कार्यक्रमों को जारी रखें। हीरा बा को यह सच्ची श्रद्धांजलि। बता दें कि पीएम मोदी और उनकी मां के बीच का रिश्ता काफी खास था, पीएम मोदी अक्सर अपनी मां से मिलने के लिए घर जाते थे और उनके साथ आत्मीय पल बिताते थे।
 
दिल का दौरा पड़ने से निधन
बता दें कि हीराबेन मोदी को मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद बुधवार को पीएम मोदी मां का हाल लेने के लिए अस्पताल पहुंचे। यहां तकरीबन डेढ़ घंटे रहने के दौरान पीएम ने डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली। गुरुवार को अस्पताल की ओर से कहा गया था कि हीराबेन मोदी की तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन आज सुबह अचानक हीराबेन मोदी को दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।

पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि
हीराबेन के निधन की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा, शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। पीएम मोदी ने मां के साथ अंतिम मुलाकात की सीख को साझा करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि काम करो बुद्धि से जीवन जियो शुद्धि से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed