September 22, 2024

स्मृति ईरानी ने PM मोदी का उनकी मां के साथ भावुक वीडियो किया शेयर, दी श्रद्धांजलि

0

नई दिल्ली  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निधन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी और उनकी मां का एक वीडियो शेयर करके हीरा बा को विनम्र श्रद्धांजलि दी। स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पीएम मोदी की मां का उनके जीवन में क्या स्थान है बताया। स्मृति ईरानी ने लिखा, नरेंद्र मोदी जी की माताश्री हीरा बा का निधन अत्यंत पीड़ादायक समाचार है। व्यक्ति के जीवन में मां का स्थान विशेष होता है। ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें और प्रधानमंत्री जी व उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति!
 

साझा किया भावुक वीडियो
स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी का जो वीडियो शेयर किया है उसमे पीएम मोदी अपनी मां के संघर्ष को याद करते हुए भावुक हो रहे हैं। फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के साथ बात करते हुए जिस तरह से पीएम मोदी ने अपनी मां के संघर्ष को याद किया था उसे याद करते हुए वह भावुक हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। उन्होंने कहा था कि हमे पालने के लिए मां ने बहुत संघर्ष किया, वह लोगों के घर में काम करने के लिए जाती थी। बता दें कि पीएम मोदी का उनकी मां के साथ बहुत की करीबी और आत्मीय रिश्ता था।
 
पीएम मोदी ने ट्वीट करके दी श्रद्दांजलि
पीएम मोदी हर खुशी के मौके पर अपनी मां से मिलने के लिए उनका आशीर्वाद लेने के लिए गुजरात जाते थे। इस दौरान वह उनके साथ आत्मीय पल बिताते थे, उनकी पैर पखारते थे, उसे अपने माथे से लगाते थे। मां के निधन के बाद आज पीएम मोदी ने ट्वीट करके अपनी मां को श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम ने ट्वीट करके लिखा, शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

मंगलवार को भर्ती हुई थीं हीराबेन
गौर करने वाली बात है कि हीरा बा को मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को खुद प्रधानमंत्री मोदी ने उनका हाल लेने के लिए पहुंचे थे। यहां पर पीएम मोदी ने तकरीबन डेढ़ घंटे का समय व्यतीत किया, डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य का हाल जाना। गुरुवार को अस्पताल की ओर से कहा गया था कि हीराबेन मोदी की हालत में सुधार हो रहा है, लेकिन आज सुबह उनका अचानक निधन हो गया। हीराबेन ने जून में अपना 100वां जन्मदिन मनाया था। खुद पीएम जन्मदिन के मौके पर मां से मिलने के लिए पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed