September 22, 2024

पीएम मोदी से मुलाकात करूंगा …NCP नेता शरद पवार ने केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की गई गिरफ्तारी पर बोली ये बात

0

नई दिल्ली 
NCP नेता अनिल देशमुख लंबे समय तक जेल में रहने के बाद बुधवार को उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। वहीं देशमुख के जमानत पर रिहा होने के एक दिन बाद एनसीपी सीप्रीमो शरद पवार ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों का "दुरुपयोग" कैसे किया जा सकता है, इसका सबसे अच्छा उदाहरण गिरफ्तारी है। शरद पवार ने महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन के नेताओं के नाम गिनाते हुए जिसमें एनसीपी के अनिल देशमुख, शिवसेना (उद्धव) नेता संजय राउत और अन्य लोगों के नाम शामिल थे उनकी गिरफ्तारी का जिक्र करते ये बात कही।

मैंं पीएम और गृहमंत्री से मुलाकात करूंगा एनसीपी प्रमुख ने कहा मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करूंगा ताकि भविष्य में किसी को भी इस तरह की स्थिति से गुजरना न पड़े।  'अनिल देशमुख के खिलाफ कोई सबूत नहीं है' बता दें उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री अनिल देशमुख जिन्‍हें जून माह में भाजपा द्वारा समर्थित शिवसेना के विद्रोह में हटा दिया गया था। पत्रकारों से मुखातिब शरद पवार ने कहा अदालत ने अपने आदेश में स्पष्ट रूप से कहा है कि अनिल देशमुख के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

 जेल से बाहर आने के बाद देशमुख ने लगाया ये आरोप एनसीपी प्रमुख अनिल देशमुख ने कहा सत्ता का दुरुपयोग हुआ है और एक कर्तव्यपरायण और संस्कारी व्यक्ति को लगभग 13 महीने तक जेल में रखा गया है..लेकिन प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को उन लोगों के बारे में सोचना चाहिए जिन्होंने यह स्थिति पैदा की है। उन्‍होंने कहा इस मामले में शामिल एजेंसियों के बारे में कुछ और जानकारी इकट्ठा करने के बाद, मैं और मेरे कुछ सहयोगी प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से मिलेंगे और इस बारे में बात करेंगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *