September 22, 2024

धौलपुर के भाजपा नेता के बेटे की ग्वालियर में गोली मारकर हत्या

0

ग्वालियर
राजस्थान धौलपुर जिले के भाजपा नेता प्रशांत परमार के बेटे प्रखर की मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश उनकी लाश को ठिकाने लगाने जंगल ले गए और झांसी स्थित करारी रेलवे स्टेशन के पास ले जाकर शव जला दी।

पुलिस ने जब खोजबीन शुरू की तो जवानों को अधजली शव बरामद हुआ। पुलिस ने इस वारदात में दो लोगों के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज किया है। दोनों आरोपी और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया है।

यूनिवर्सिटी थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक के पिता प्रशांत परमार ने जानकारी दी कि पुलिस की लापरवाही की वजह से बेटे की जान गई है। अगर पुलिस सही वक्त पर सक्रिय हो जाती तो जान बचाई जा सकती थी। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई।

जानिए कैसे हुई घटना

यह वारदात मंगलवार की है। प्रशांत परमार ने जानकारी दी कि उनका बच्चा प्रखर एक डील के लिए अपनी फोर व्हीलर में कुछ रुपये लेकर ग्वालियर गया था। जब वह देर रात तक नहीं लौटा तो पुलिस में हमने शिकायत दर्ज कराई। करण नाम का एक शख्स उसे फोर व्हीलर में बैठाकर ले गया। रस्सी से बच्चे का गला घोंटा गया और लाश जला दी गई।

आरोपी ने कबूली बात

पुलिस के साथ हुई पूछताछ में आरोपी करण वर्मा ने हत्या करने की बात को कबूल कर लिया है। उसने माना है कि साजिश के तहत प्रखर को मारा गया हैं। इस मामले में तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं।

प्रशांत परमार के बारे में जानिए

राजस्थान के धौलपुर विधानसभा में प्रशांत परमार चर्चित नाम हैं। वह इस क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. वह स्थानीय पॉलिटिक्स में खासे सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *