September 22, 2024

किप्‍टोकरेंसी में लाखों गंवा परियोजना अधिकारी ने किया सुसाइड

0

छिंदवाड़ा
 क्रिप्टोकरेंसी में अपनी मेहनत की कमाई फंसाकर कर्जदार हुए एक परियोजना अधिकारी ने सुसाइड कर जान दे दी, जिससे सनसनी फैल गई। मामला छिंदवाड़ा जिले के चंदनगांव का बताया जा रहा है। यहां रहने वाला महिला बाल विकास विभाग अधिकारी मनोज वानखेड़े (50) का शव अपने ही घर के कमरे में फंदे पर लटकते मिला।

घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है मनोज वानखेडे अपने ही घर के कमरे में फंदे पर लटके हुए थे जबकि दूसरे कमरे में उनकी पत्नी और बच्चे थे। काफी देर तक जब उन्होंने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी ने उन्हें आवाज लगाई बाद में दरवाजा तोड़कर देखा तो मनोज का शव फंदे पर लटका हुआ था। तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से उसकी पत्नी ने उन्हें अस्पताल लेकर आई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

क्रिप्टोकरेंसी में गंवा दिए थे लाखों रुपए

जानकारी देते हुए टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि मनोज वानखेड़े ने लाखों रुपए की रकम क्रिप्टोकरेंसी में जमा की थी, जिसके चलते उन्हें घाटा हुआ था। वहीं, क्रिप्टो करेंसी के कारण वे आर्थिक तंगी से जूझ में लगे थे, कर्ज से भी परेशान थे। ऐसे में आज उन्होंने अपने घर के कमरे में सुसाइड कर लिया। फिलहाल घटना के बाद परिवार में गम का माहौल है।

पुलिस खंगाल रही दस्तावेज

क्रिप्टोकरेंसी में पैसे फंसाने की बात सामने आने के बाद अब पुलिस क्रिप्टोकरेंसी से जुड़े दस्तावेजों को खंगाल रही है, हालांकि यह कहा नहीं जा सकता कि आखिरकार उन पर कितना कर्ज था और कितने पैसे उन्होंने लगाए थे, क्रिप्टो करेंसी में पैसे फंसाने के बाद कर्ज में डूबे परियोजना अधिकारी ने सुसाइड कर लिया तो आप पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *