September 22, 2024

पाकिस्तान के ‘नंबर वन फैन’ से अस्पताल में मिलने पहुंचे बाबर आजम, दिया ये खास तोहफा

0

 नई दिल्ली 

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक फैन का न्यू ईयर वाकई हैप्पी कर दिया। दरअसल, बाबर ने नए साल की पूर्व संध्या पर अस्पताल में भर्ती पाकिस्तान के 'नंबर वन फैन' से मुलाकात की। इतना ही नहीं बाबर ने फैन को पाकिस्तान टीम की कैप भी तोहफे में दी, जिससे उसकी खुशी डबल हो गई। बाबर मास्क लगाकर अस्पताल पहुंचे लेकिन फिर भी फैन ने पहली नजर में ही कप्तान को पहचान लिया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बाबर और फैन की मुलाकात का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पीसीबी ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे कप्तान बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नंबर वन फैन से मिले।' वीडियो में देख जा सकता है कि बाबर और फैन ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम पेशावर जाल्मी के बारे में भी बात की। बाबर पीएसएल 2023 में पेशावर की कप्तानी करेंगे। 

फैन ने बाबर को बताया कि वह मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और शाहीन अफरीदी को फॉलो करता है। बाबर ने उससे पूछा कि क्या वह रिजवान से बात करना चाहता है। फैन ने जैसे ही हां में सिर हिलाया तो बाबर ने वीडियो कॉल पर उसकी रिजवान से बात कराई। प्रशंसक ने आगे कहा कि वह हमेशा पाकिस्तान टीम की सफलता के लिए दुआ करता है।

पाकिस्तान टीम इन दिनों घर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच ड्रॉ पर छूटा और दूसरा मुकाबला 2 जनवरी से शुरू होगा। पाकिस्तन को इसके अलावा कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी मैदान पर उतरना है, जिसका आगाज 9 जनवरी से होगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *