September 22, 2024

टाटा ग्रुप का यह स्टॉक जाएगा 150 रुपये के पार! एक्सपर्ट बोले- खरीद लो

0

 नई दिल्ली 
करीब एक साल के बाद एक बार फिर ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस जेफरिज का भरोसा इंडियन मेटल्स स्टॉक पर बढ़ा है। इसकी बड़ी वजह चीन के द्वारा कोविड नियमों दी गई ढील है। जेफरिज के अनुसार कमाई के मामले में सबसे बेकार तिमाही का दौर अब पीछे छूट चुका है। ऐसे में आने वाले समय में टाटा स्टील (Tata Steel) के शेयरों में तेजी देखने को मिल सकती है।

ब्रोकरेज हाउस जेफरिज के अनुसार कंपनी टाटा स्टील के शेयर का भाव आने वाले समय में 150 रुपये के लेवल तक जा सकता है। ब्रोकरेज हाउस ने इस टाटा स्टॉक के शेयरों को ‘बाय’ टैग दिया है। टाटा स्टील के शेयरों की कीमतो में पिछले 6 महीने के दौरान 35 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। जबकि कंपनी के शेयरों पर एक महीना पहले भरोसा जताने वाले निवेशक भी 3 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न पा चुके हैं। बता दें, 2 जनवरी 2023 यानि सप्ताह के पहले कारोबारी दिन को कंपनी के शेयर सुबह 9.45 मिनट पर बीएसई में 3.11 प्रतिशत की तेजी के साथ 116.15 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। 
 
ये कंपनियां भी कर सकती हैं मालामाल? 
टाटा स्टील के अलावा जेफिरज को हिंडाल्को पर भी भरोसा है। ब्रोकरेज हाउस का अनुमान है कि कंपनी के शेयर 600 रुपये तक जा सकते हैं। इसके अलावा जेफिरिज ने इस स्टॉक को होल्ड से अपग्रेड करते हुए ‘बाय’ टैग दे दिया है। टाटा स्टील और हिंडाल्को के अलावा ब्रोकरेज की पसंद जेएसडब्ल्यू स्टील पर भी है। जेफिरिज ने इस स्टॉक को 470 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। वहीं, कोल इंडिया के शेयरों का टारगेट प्राइस 220 रुपये के साथ होल्ड करने की सलाह एक्सपर्ट्स दे रहे हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *