September 23, 2024

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर दंग रह गए थे ईशान किशान, कुछ यूं किया था रिएक्ट

0

 नई दिल्ली 

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसे का शिकार हो गए थे। पंत अपनी मां से मिलने के लिए दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उनकी कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी और फिर बाद उसमें आग लग गई। भयानक कार एक्सीडेंट में पंत की जान बाल-बाल बची। उनके सिर, पीठ और पैरों में चोट आई है और फिलहाल उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर लोग हैरान रह गए थे। कुछ ऐसा ही रिएक्शन भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का भी था। दरअसल, जब ईशान को पंत के एक्सीडेंट की खबर पता चली तो वह झारखंड के लिए रणजी ट्रॉफी मैच खेल रहे थे। ईशान जब मैच में बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए आए तो फैंस ने उन्हें बताया कि पंत का एक्सीडेंट हो गया है। ईशान इतना सुनते ही दंग रह गए और उनके मुंह से केवल एक शब्द निकला 'क्या'। 
 
गौरतलब है कि पंत की हालत स्थिर है। हालांकि, उनके माथे पर टांके लगे हैं और उनके पैर में फ्रैक्चर है। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है, जिसके चलते विकेटकीपर कई महीनों तक मैदान से दूर रह सकता है। पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के अलावा आईपीएल 2023 से भी बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज 9 फरवरी से शुरू होगी जो मार्च तक चलेगी। इस सीरीज के बाद आईपीएल का आगाज होना है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *