September 23, 2024

युवाओ को रील बनाने का चढ़ा ऐसा जुनून की नाबालिग को जमकर पीटा, शिकायत दर्ज

0

जबलपुर
 आज के समय में आप कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खोलें चाहे फेसबुक हो, इंस्टाग्राम हो या यूट्यूब सभी प्लेटफार्म्स पर आपको शॉर्ट्स वीडियो देखने को मिल जाएंगे और जिसमें बड़े से लेकर बच्चे अपने वीडियो शूट कर रहे हैं. हालांकि इंस्टा रील्स और यूट्यूब शॉर्ट्स बनाने का क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि लोग एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए हैं और कई बार खतरनाक वीडियो बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान भी गंवा देते हैं.

बता दें कि एक ऐसा ही एक वीडियो जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र में रील बनाने का सामने आया है. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.जिसमें कुछ नाबालिक बच्चे बनाने के लिए एक बॉलीवुड गाने पर अपने ही साथी के साथ मारपीट कर रहे हैं.जिसकी शिकायत वीडियो में पिट रहे छात्र के पिता ने रांझी थाने में की है. जिसके बाद मामले में रांझी थाना पुलिस का कहना कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

मारपीट का वीडियो सामने आया है
दरअसल,एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र को जो स्कूली ड्रेस में है.उसको उसके ही साथी लात घुसे से मारपीट कर रहे हैं .जिसमें बैकग्राउंड में फिल्मी गाना बज रहा है. हालांकि शिकायत के आधार पर रांझी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पूरे मामले की जांच कर रहे हैं: थाना प्रभारी
मामले को लेकर रांझी थाना प्रभारी सहदेव साहू ने कहा कि पीड़ित छात्र के परिजनों ने शिकायत की है.वीडियो में दिख रहे सभी छात्र नाबालिक हैं.पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगा.उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस मामले में पुलिस का यह भी कहना है कि साथियों में किसी बात को लेकर नाराजगी हो गई थी. इसी को लेकर नाबालिग के साथ मारपीट की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *