September 23, 2024

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर चौंकाने वाली खबर! 14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो

0

मुंबई
टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो 14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. साफ-सुथरी कॉमेडी की वजह से ये शो हर उम्र के लोगों को पसंद आता है. पिछले 14 बरस में इस शो के कई पॉपुलर किरदार निभाने वाले एक्टर्स बदल गए, आज भी दर्शक उनकी वापसी का इंतजार करते हैं. लेकिन अब तो जिसके हाथ में पूरे शो की कमान थी, उसी ने साथ छोड़ दिया. शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) ने बीते 15 दिसंबर को शो को आखिरी बार डायरेक्ट किया.

 खबर के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के डायरेक्टर मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ मतभेद थे, जिसकी वजह से शो छोड़ा है. हालांकि जब इस बारे में मालव से संपर्क किया गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया. मालव का कहना है कि ‘अगर आप अच्छा काम करते हैं तो टीम के अंदर क्रिएटिव डिफरेंसेस होते ही हैं, लेकिन ये हमेशा शो को बेहतर बनाने के लिए होता है. प्रोडक्शन हाउस से मेरा कोई लेना देना नहीं था. मैं सिर्फ शो और असित भाई का आभारी हूं’. बता दें कि असित मोदी शो के प्रोड्यूसर हैं.

मालव राजदा के शो छोड़ने की वजह
मालव राजदा से जब शो छोड़ने की वजह पूछी गई तो कहा ’14 साल तक शो करने के बाद मुझे लगा कि मैं कंफर्ट जोन में आ गया हूं. मैंने सोचा कि क्रिएटिव तौर पर ग्रो करने के लिए इससे बाहर निकलते हैं और खुद को चुनौती देते हैं. ये 14 साल मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत साल रहे. मैंने सिर्फ पैसे-शोहरत ही नहीं कमाए बल्कि इस शो से मेरी लाइफ पार्टनर प्रिया भी मिली. बता दें कि मालव ने इंस्टाग्राम पर बीते साल को खुशनुमा बताते हुए नए साल पर मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है.

प्रिया आहूजा भी छोड़ सकती हैं शो
बता दें कि मालव राजदा से पहले एक्ट्रेस नेहा मेहता, राज अनाजकट, शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ चुके हैं. खास बात ये है कि मालव की वाइफ प्रिया आहूजा भी इस शो का हिस्सा हैं और वो भी शो छोड़ने की सोच रही हैं, फिलहाल मेकर्स की प्रिया से बातचीत चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *