September 23, 2024

सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी फरवरी की शुरुआत में रचाने जा रहे हैं शादी

0

इंडस्ट्री में साल 2023 की शुरुआत बेहद खास होने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसी साल के फरवरी महीने में शादी रचाने जा रहे हैं। उनकी शादी को लेकर प्री वेडिंग फंक्शन की पूरी डीटेल सामने आ चुकी है, जिसमें संगीत से लेकर फेरे तक की जानकारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि Sidharth Malhotra और Kiara Advani की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। खबर है कि दोनों के प्री वेडिंग फंक्शंस जैसे मेहंदी, हल्दी और संगीत के लिए जो तारीखें तय की गई हैं वो 4 और 5 फरवरी की हैं।

हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ अपना न्यू ईयर सेलिब्रेशन दुबई से मनाकर लौटे हैं। बताया जा रहा है कि वहां कियारा ने अपने दोस्तों से शादी की तैयारियों को लेकर बातचीत की है। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा ने तय किया है कि वे अपनी शादी की संगीत में अपनी फिल्म 'शेरशाह' के गाना 'रातां लम्बियां' को प्लेलिस्ट में शामिल कर रहे हैं। इसी के साथ उनकी शादी पर गेस्ट लिस्ट में जिन सिलेब्रिटीज के शामिल होने की बात कही जा रही है उनमें करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अश्विनी यार्डी के अलावा कई अन्य हस्तियां होंगी। शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ मुंबई में अपने बाकी इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी रखने वाले हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में चर्चा है कि वे अपनी रिसेप्शन पार्टी का इंतजाम राजस्थान में करने वाले हैं।

बहरहाल रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी भी जैसलमेर राजस्थान में होने की बात कही जा रही है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों प्रॉपर पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस खास दिन को कन्फर्म करते हुए एक करीबी सूत्र ने बताया है कि सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे। इस शादी में फैमिली और कुछ क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *