September 24, 2024

बेखौफ बदमाश :अयोध्या नगर में रेलकर्मी के घर पर तोड़फोड़ करते बदमाशों का लाइव CCTV आया सामने,मामला दर्ज

0

भोपाल

भोपाल में कमिश्नर प्रणाली को लागू हुए भले ही 1 साल हो चुके हैं,लेकिन इसका असर बदमाशों पर दिखाई नहीं दे रहा है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह खुलेआम हुड़दंग मचा रहे हैं। राजधानी के पॉश इलाकों में भी बदमाश खुलेआम हथियार लेकर कभी फायरिंग करते हुए नजर आते हैं तो कभी तोड़फोड़ करते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही मामला राजधानी के अयोध्या नगर क्षेत्र से सामने आया जहां पर बदमाश बेखौफ होकर रिटायर्ड रेलकर्मी के घर के बाहर तोड़फोड़ कर रहे हैं और उनके घर के सामने खड़ी गाड़ी को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। बदमाश बोतल में पेट्रोल भी लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने रिटायर्ड रेलकर्मी के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
बदमाश कई देर तक रिटायर्ड रेल कर्मी के घर के बाहर करते रहे तोड़फोड़

अयोध्या नगर थाना क्षेत्र के वृंदावन नगर में बदमाश सड़क पर खुलेआम 31 दिसंबर की देर रात तोड़फोड़ करते रहे और उत्पात बचाते रहे, लेकिन पुलिस की हंड्रेड डायल कहीं नजर नहीं आई। चार बदमाश रिटायर्ड रेलकर्मी के बाहर खड़ी कार को बारी बारी से तोड़ते नजर आ रहे हैं कभी कोई बदमाश कार का कांच तोड़ता है, तो कोई बदमाश कार के गेट को उखाड़ने की कोशिश करता है। इतना ही नहीं बदमाश रिटायर्ड रेलकर्मी के घर के अंदर भी प्रवेश कर जाते हैं। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बदमाश किस तरह से वृंदावन नगर की सड़कों पर उत्पात मचा रहे थे। उनके दिल में जरा सा भी कानून व्यवस्था को लेकर डर नहीं था।

पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल हुए खड़े

अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि रिटायर्ड रेलकर्मी का बेटा शिकायत करने थाने आया था कि कुछ बदमाशों ने उनके घर पर हमला किया है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड रेलकर्मी का बेटा हमला करने वाले बदमाशों को जानता है। पुलिस ने अब तक तीन बदमाशों की पहचान कर ली है। चौथे आरोपी की भी पहचान की जा रही है। फिलहाल पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है। अब सवाल उठता है कि जब भोपाल में नए साल का जश्न मना रहा था और पुलिस रातभर सुरक्षा के मद्देनजर मुस्तैद थी, तो इतनी बड़ी घटना को बदमाशों ने कैसे अंजाम दिया।

आपसी विवाद के चलते बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

आयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि घटना 31 दिसंबर देर रात की है, जब भोपाल में नए साल का जश्न मनाया जा रहा था। रिटायरिंग कर्मी का बेटा बदमाशों को जानता है और उनके आपसी विवाद के चलते ही हमला किया गया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *