September 24, 2024

नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान-चाइनीज मांझा बेचने वालों पर लगेगी रासुका

0

भोपाल
मध्य प्रदेश में चाइनीज मांझा बेचने वालों पर शिवराज सरकार ने नकेल कस दी है। अब प्रदेश में चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री ने कहा है कि अब चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ रासुका की भी कार्यवाही की जाएगी।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है। उज्जैन में चाइनीज मांजा बेचने वालों के खिलाफ कितनी कठोर कार्यवाही की गई है यह सबने देखा है। उनके मकान तक जमींदोज कर दिए गए। यह कार्यवाही का एक पार्ट था। मकर संक्रांति पर्व आ रहा है इसलिए पतंग बाजी भी ज्यादा होगी। इसलिए पतंग व्यवसाइयों को पहले ही चेतावनी दे रहा हुं कि चाइनीज मांजा बेचने की सोचे भी नहीं। नहीं तो ऐसी कठोर कार्यवाही की जाएगी कि नजीर बनेगी। उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही करने जैसा कदम भी उठाया जाएगा। गृह मंत्री ने चाइनीज मांजा बेचने वालों को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि बरखुर्दार हो जाओ खबरदार। चाइनीज मांजा बेचने की गलती भी मत करना।

प्रख्यात अभिनेत्री और नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की पत्नी रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) के बयान पर गृहमंत्री ने कहा कि जिनके मन में चोर होता है उन्हीं को भारत में डर लगता है। यह टुकड़े टुकड़े गैंग की मानसिकता है। बता दे कि रत्ना पाठक ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें डर लगता है कि कहीं लोग उनके घर पर पत्थर न फेंक दें, इसीलिए वो नसीरूद्दीन शाह को खुलकर अपने विचार व्यक्त करने से रोकती हैं। बिहार (Bihar) में बेरोजगारों पर लाठीचार्ज के मामले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह नीतीश कुमार का रोजगार है। बिहार में पुलिस ने कैसे रोजगार दिया सभी ने देखा, पुलिस ने जगह जगह लाठीचार्ज किया है। सतना में कांग्रेस के ओबीसी सम्मेलन पर उन्होने  कहा कि महीने में एक दो बार कमलनाथ जनता को दर्शन देते जाते हैं। कभी विधानसभा भी आएं जहां उनकी की पार्टी का अविश्वास प्रस्ताव लगा था। वहीं जबलपुर में ट्रक की चपेट में आने से युवती के मौत के मामले पर उन्होने कह कि मध्यप्रदेश में कानून का राज्य है, शिवराज जी की सरकार है, यहां तत्काल कार्रवाई होती है और इस मामले पर भी कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *