September 23, 2024

यात्री सामानों की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0

रायपुर

मंडल की टास्क टीम ने यात्री सामानों की चोरी करने पाकेटमार करने वाले आरोपी को प्लेटफार्म नंबर 5 से गिरफ्तार कर किया। यात्रियों व सामनों की सुरक्षा को लेकर रेलवे प्रशासन पूरी तरह चौकस रहता है  जिसके चलते रेलवे अपराधों में कमी आई है। इसी के साथ रायपुर रेल मंडल की टास्क टीम ने सामान भूल गये  यात्रियों को उनका  सामान वापस लौटाकर अपनी कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया है।

मंगलवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं 5 पर  12549 दुर्ग जम्मूतवी एक्सप्रेस के पीछे जनरल कोच के पास एक संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए युवक को देखकर मंडल की टास्क टीम ने संदेह होने पर उससे पूछताछ की। तो उसने स्टेशन एवं ट्रेनों में यात्रियों का मोबाइल एवं पर्स मौका पाकर चोरी करना स्वीकार किया।आरोपी मंगलवार को भी चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था,लेकिन टास्क टीम की नजर पडने पर उनके हत्थे चढ गया।

पकड़ा गया आरोपी 28 वर्षीय विक्की शमार्राजनांदगांव के बसंतपुर थाना क्षेत्र के नंदई चौक, वार्ड नं 48 का निवासी है। उसके खिलाफ शासकीय रेलवे पुलिस थाना रायपुर द्वारा उसके विरुद्ध ईस्तगासा क्रमांक क्रमश: 02/2023 धातरा 151,107, 116(3) सीआरपीसी का मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *