September 22, 2024

मलाइका अरोड़ा स्किन कलर की बेहद टाइट ड्रेस, जैकेट और गॉगल आई नज़र

0

48 साल की मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें उनका लुक देख पहली नजर में कोई भी कन्फ्यूज हो सकता है कि आखिर उन्होंने पहना क्या है। सामने आई फोटोज में मलाइका ने स्किन कलर की बेहद टाइट ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ ही उन्होंने जीन्स की जैकेट के साथ गॉगल भी लगा रखा है और बालों में पोनी बांध रखी है। उन्होंने कैमरा मैन को देखकर हाथ भी हिलाया। आपको बता दें कि मलाइका अपने लुक और बोल्ड आउटफिटकी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है। आपको बता दें कि मलाइका हाल ही में फैमिना मिस इंडिया में भी बेहद बोल्ड और ट्रंसपेरेंट गाउन में स्पॉट हुई थी। नीचे देखें मलाइका अरोड़ा की फोटोज, जिसे देखकर कोई भी कन्फ्यूज हो सकता है…

मलाइका अरोड़ा का लुक शुक्रवार को खार के एक्सीड ऑफिस के बाहर नजर आई। इस दौरान की उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें ने स्किन कलर के कपड़े पहने दिख रही है।

मलाइका अरोड़ा को इस तरह के बॉडीकॉन सूट में देख लोग कन्फ्यूज हो रहे है। दरअसल, मलाइका को देखकर लोग चौंक और उके चौंकने की वहज उनके कपड़े हैं।

मलाइका अरोड़ा की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी फोटोज पर लोग कमेंट्स कर रहे है। कुछ उके फीगर की तारीफ कर रहे है तो कुछ उन्हें देखकर हैरान है।
 

मलाइका अरोड़ा आए दिन बोल्ड और सेक्सी कपड़ों में नजर आती रहती है, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल भी किया जाता है। फोटोज देखकर एक ने पूछा- कपड़े ही पहने है या…।  एक अन्य बोला- पहली नजर लगा…।

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। अब तो दोों खुलेआम घूम रह रहे और वेकेशन पर भी जा रहे है। हाल ही में दोनों पेरिस घूमकर आए थे।
 
2-3 पहले मुंबई में आयोजित फैमिना मिस इंडिया 2022 में मलाइका अरोड़ा बतौर जज के तौर पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट गाउन पहन रखी थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *