September 22, 2024

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने हॉटनेस की सारी हदें की पार

0

भोजपुरी इंडस्ट्री की डांसिंग स्टार और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने हॉटनेस की हदें पार करने के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट कुछ इस तरह का ही इशारा कर रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री की इस सिजलिंग स्टार ने अब बेहद सेक्सी फोटोशूट कराया है। उनकी इन नई पिक्स ने तो सनी लियोनी सहित बॉलीवुड की कई हॉट एक्ट्रेसस को पीछे छोड़ दिया है।  ताज़ा  अपलोड तस्वीरों में वे बीच वियर व्हाइट शेडेड ब्रा में  दिखाई दे रही हैं।

नम्रता मल्ला ने ब्रालेट के साथ लोअर में झीना सा स्टॉल कैरी किया है। नम्रता मल्ला का की ये सेक्सी लुक देखकर फैंस जमकर हॉट एंड सेक्सी जैसे कॉमेन्ट कर रहे हैं।

नम्रता मल्ला को उनके फॉलोअर्स ने भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी और नोरा फतेही जैसे कई खिताब दे रखे हैं। वहीं नम्रता मल्ला ने लेटेस्ट फोटोशूट में सेक्सी अदाओं से फॉलोअर्स को सरप्राइज गिफ्ट दिया है।
 
इंस्टाग्राम पर ताज़ा पोस्ट में मल्ला ने एक ही आउटफिट में कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, इस पर अब तक तकरीबन 10 हजार लोगों ने रिएक्ट किया है।

नम्रता के लेटेस्ट फोटोशूट में वे ग्रीन ईयररिंग्स और नेकपीस से बिंदास और सेक्सी नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया है।
 
इंस्टाग्राम में अपलोड की गई तस्वीरों उन्होंने व्हाइट कलर की ब्रालेट और स्कार्फ कैरी की है।

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की  सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस तकरीबन हरदिन अपने वीडियो और पिक्स शेयर करती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *