September 29, 2024

‘कन्हैयालाल’ से ‘गोदीलाल’ बने नीतीश, जनता को समझ रहे मूर्ख; BJP और JDU में भिड़ंत

0

बिहार

कड़ाके की ठंड के बीच बिहार का सियासी पारा हाई है। शिक्षा मंत्री के नफरती ग्रंथ वाले बयान से महागठबंधन पर आक्रामक भाजपा को नीतीश कुमार के खिलाफ एक नया मुद्दा मिल गया है। ताजा विवाद जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल के उस बयान को लेकर हैं जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार का सबसे दमदार नेता बताया है।  बीजेपी नेता निखिल आनंद ने  जेडीयू प्रवक्ता के बयान के बहाने पार्टी के सर्वे सर्वा नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है।  BJP  प्रवक्ता ने राजद नेताओं के उन बयानों की याद दिलाई है जब नीतीश कुमार को पलटू राम की उपाधि दी गई थी। बीजेपी ने उन्हें गोदी लाल की उपाधि दी है।
 

बीजेपी प्रवक्ता निखिलानंद ने ट्वीट कर लिखा है कि यही यूटूर्न तो बिहार का सबसे बड़ा प्रॉब्लम है। भाजपा ने नीतीश कुमार को कन्हैयालाल बनाया था। अब वह राजद के गोदीलाल बन गए हैं। पहले बिहार के मुख्यमंत्री थे।  अब लगता है कि यह हम सबको ही नहीं बल्कि,  बिहार की जनता को भी मूर्ख समझ रहे हैं। निखिल आनंद ने जदयू में टूट का भी दावा किया है। वह लिखते हैं कि जदयू के लोग अब चौराहे पर होंगे। उससे पहले कुछ इधर जाएंगे और कुछ उधर जाएंगे। बीजेपी प्रवक्ता के बयान से बिहार की राजनीति में भूचाल की संभावना है।

इससे पहले जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शान में कसीदे कढ़े थे। उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से संदेश दिया था कि जिधर जिधर नीतीश कुमार,  उधर उधर बिहार में सरकार।यही एक मात्र सत्य है। बीजेपी नेता निखिलानंद ने उसे कोट करते हुए नीतीश कुमार पर ताजा हमला बोला है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *