October 1, 2024

ऋषभ पंत को लेकर पूर्व मुख्य चयनकर्ता का बयान, बोले- ऐसा लगा जैसे मेरे सगे बेटे के साथ कुछ हुआ है

0

 नई दिल्ली 

भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद दिग्गज क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट से बहुत दुखी थे, जो मुंबई में तीन सफल सर्जरी के बाद ठीक होने की राह पर हैं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पंत पिछले साल दिसंबर में एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। पंत, जो दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के कप्तान हैं, लेकिन आईपीएल के 2023 संस्करण में चोट के चलते नहीं खेल पाएंगे।

विश्व क्रिकेट के सबसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में से एक, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को 30 दिसंबर को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर अपनी मर्सिडीज कार के दुर्घटनाग्रस्त होने कई चोटें आईं। इस कठिन समय के बीच इंजर्ड क्रिकेटर के बारे में अपने विचार साझा करते हुए पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पंत को लेकर एक भावुक बयान जारी किया।

एमएसके प्रसाद ने रेडिफडॉटकॉम से बात करते हुए कहा, "मुझे ऋषभ पंत के लिए बहुत दुख हो रहा है, ऐसा लग रहा है जैसे मेरे ही बेटे को कुछ हो गया है। यह दर्दनाक लगता है, क्योंकि हमने अंडर-19 से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनको खेलते देखा है। हमने उसे अपनी आंखों के सामने बढ़ते हुए देखा है और उस भयानक हादसे को देखना न केवल उसके और उसके परिवार के लिए, बल्कि उन सभी लोगों के लिए भी दर्दनाक है, जिन्होंने उनका साथ दिया है और जो उनके साथ रहे हैं।" 
 
आगे के इलाज के लिए मुंबई आने से पहले भारतीय क्रिकेटर को पहले देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुंबई में उनकी तीन सर्जरी हुई हैं। 25 वर्षीय पंत को देहरादून से मुंबई एयरलिफ्ट किया गया था। सोमवार को पंत ने अपने एक्सीडेंट के बाद पहला बयान जारी किया। पंत ने कहा, "मैं तहे दिल से अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को धन्यवाद देना चाहता हूं।"
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *