October 2, 2024

कमलनाथ बोले -कांग्रेस की स्थिति मजबूत,मुझे किसी ज्योतिषी की आवश्यकता नहीं है.

0

भोपाल

बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता एक पंचांग की भविष्यवाणी का हवाला देकर प्रदेश में इस साल सत्ता परिवर्तन होने का दावा कर रहे हैं। पंचांग में भविष्यवाणी की गई है कि कांग्रेस पहले से ज्यादा मजबूत होगी और इसका असर चुनाव पर दिखेगा। पार्टी नेताओं का कहना है कि इसी पंचांग में हिमाचल में भी कांग्रेस सरकार बनने की भविष्यवाणी की गई थी, जो सच साबित हुई। हालांकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का रुख अपने नेताओं से थोड़ा अलग है।

गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय में जब PCC (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) चीफ कमलनाथ से इस भविष्यवाणी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने सारे दावों की हवा निकाल दी। उन्होंने कहा, मुझे किसी ज्योतिषी की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस की स्थिति मजबूत है। आप लोग ही आकर मुझे सूचित कर देते हैं।

पंचांग की भविष्यवाणी पर भाजपा के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा, कांग्रेस भले किसी ज्योतिषी के बहाने, टोटके के बहाने, कितने भी सपने देखती रहे, लेकिन ज्योतिष भी जनता जनार्दन के माध्यम से भविष्यवाणी करते हैं। जनता का भविष्य सुख और समृद्धि वाला हो, ये तभी संभव है जब ठीक सरकार बने। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की धाक बनने वाली है। इसलिए न ज्योतिषियों पर भरोसा करें, न ये करने लायक बचे हैं। जनता ही सबसे बड़ी ज्योतिषी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *