September 24, 2024

इस बैंक में खाता खोलने वाले को शनि की साढ़े साती और ढैया से राहत मिलती है

0

प्रयागराज के माघ मेला क्षेत्र में राम नाम बैंक सेवा संस्थान की संगम शाखा ने एक आध्यात्मिक बैंक खोला है। इस राम नाम आध्यात्मिक बैंक में लाखों लोग खाता खुलवा चुके हैं। इसमें राम नाम की ही पूंजी जमा होती है और राम नाम की पूंजी ही लोन में मिलती है। इस बैंक में जमा कराई गई पूंजी से शनि की साढ़े साती (shani ki sadhe sati) और ढैया से राहत मिलती है।

कहां खुला है रामनाम बैंकः  राम नाम बैंक माघ मेला के सेक्टर एक में संगम नोज अक्षय वट मार्ग पर खोला गया है, जो नव वर्ष 2023 यानी एक जनवरी से संगम पर आने वाले श्रद्धालुओं को धार्मिक सेवाएं उपलब्ध कराने लगेगा।

राम नाम बैंक में जमा पर यह लाभः  राम नाम बैंक में लेनदेन का लाभ लोक के साथ परलोक में भी मिलता है । प्रयागराज के संगम पर चल रहे निशुल्क बैंक में राम नाम की अनमोल पूंजी जमा की जाती है । राम नाम लिखने से शनि राहु केतु जैसे ग्रहों की पीड़ा से सरलता से निजात पाई जा सकती है । शनि की साढ़े साती, शनि की ढैया आदि के वक्त राम नाम लिखकर संगम पर पूजा पाठ करने से विशेष लाभ प्राप्त होता है ।

 सर्वाधिक राम नाम लिखने पर सम्मानः राम नाम बैंक में खाता ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खोला जाता है । इस बैंक में अब तक लाखों लोग अपना खाता खुलवा चुके हैं । इस आध्यात्मिक बैंक में माघ मेले में सर्वाधिक राम नाम लिखने वालों को सम्मानित भी किया जाएगा।

इस बैंक में खाता खुलवाने के लिए खाताधारक को पहले 30 पेज की कॉपी दी जाती है, जिसमें लाल कलम से राम नाम लिखना होता है । एक पेज पर 108 बार 9 के क्रम में राम नाम लिखना पड़ता है । राम नाम लिखने वाले को (ताम्रभोज) यानी लहसुन,कच्चा प्याज, मीट, मछली का सेवन नहीं करना है । इसके अलावा राम नाम बैंक में खाता खुलवाने वाले को झूठ नहीं बोलना होता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *