October 2, 2024

भिंड में शॉर्ट एनकाउंटर में चार लुटेरे गिरफ्तार,साढे 12 लाख बरामद

0

भिंड
मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक दिन पहले हुई 14 लाख की लूट के मामले में पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और लुटेरों में जमकर मुठभेड़ भी हुई। इनके कब्जे से साढे 12 लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं।

बुधवार को मदनपुर गांव के पास लूट में इस्तेमाल वाहन मिलने के बाद से बदमाशों की तलाश की जा रही थी. आरोपियों की पहली लोकेशन धमसा के पास मिली जिसे पूरा छान लिया गया था, इसके बाद जहां भी लोकेशन मिल रही थी वहां पुलिस लगातार दबिश दे रही थी.

इसके बाद बुधवार सुबह 10 बजे साइबर सेल और मुखबिर तंत्र से लोकेशन मिली थी कि गोहद में बुधवार को लूट करने वाले बदमाश भारौली की सिंध नदी के किनारे हैं. इसके आधार पर गोहद समेत साइबर सेल और पांच थाना क्षेत्र की पुलिस ने उस इलाके में नदी किनारे सर्चिंग शुरू की और इस दौरान आरोपी पुलिस के हाथ लगे. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. वहीं पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की और इस शोर्ट एनकाउंटर में एक आरोपी को गोली लग लग गई जिससे वह घायल हो गया. वहीं पुलिस ने आरोपियों को घेर कर घायल समेत कुल चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर की है.

साढ़े 12 लाख की नकदी बरामद
गिरफ्तार आरोपियों में तीन स्थानीय बदमाश हैं जिनके नाम छोटू उर्फ सुधीर, अरुण शर्मा और नरेंद्र यादव है. वहीं एक आरोपी बिहार का रहने वाला है, जिसका नाम परमानंद उर्फ फाइटर बताया जा रहा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई साढ़े 12 लाख रुपये की नकदी और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करके फिलहाल भारौली थाने ले जाया गया है. वहीं एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *