October 2, 2024

मैं लिखूंगा और वो सच हो जाएगा क्योंकि… बागेश्वर धाम सरकार ने विरोधियों पर नया हमला बोला

0

 नई दिल्ली  

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर स्वयंभू संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों अपनी चमत्कारी शक्ति वाले दावों को लेकर विरोधियों के निशाने पर है। महाराष्ट्र के एक अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने उन्हें ऑन कैमरा चमत्कारिक शक्ति दिखाने की चुनौती दी है। इस पर शास्त्री ने दावा किया है कि उन्होंने "ईश्वर की कृपा" और "सनातन धर्म के मंत्रों की शक्ति" से कौशल हासिल किया है। उन्होंने कहा कि मैं लिखूंगा और जो लिखूंगा वो सच हो जाएगा। मुझे अपने भगवान पर भरोसा है। 

मध्य प्रदेश में बुंदेलखंड के छतरपुर क्षेत्र में रहने वाले शास्त्री ने कथित रूप से महाराष्ट्र स्थित अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की चुनौती से भाग जाने के बाद विवाद खड़ा कर दिया है। हालांकि शास्त्री इन दावों को झूठा बता रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा,  "ऐसे लोग आते रहेंगे। हमारे पास एक बंद कमरा नहीं है। वे (जिन लोगों ने उन्हें चुनौती दी है) उन्हें खुद आकर देखना चाहिए। कोई भी मेरे शब्दों और कार्यों को कैमरे पर चुनौती दे सकता है। लाखों लोग आते हैं और बागेश्वर बालाजी के दरबार में बैठते हैं। जो कुछ भी मुझे प्रेरित करता है, मैं लिखूंगा और जो लिखूंगा, वह सच हो जाएगा। मुझे अपने भगवान पर भरोसा है।"

जब शास्त्री से उनके भक्तों के भविष्य के बारे में लिखने वाली चिट्ठी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंने ईश्वर, हमारे गुरुओं की कृपा और सनातन धर्म के मंत्रों की शक्ति से कौशल हासिल किया है। सभी को इसका अनुभव करना चाहिए। यह सत्य सनातन धर्म की उद्घोषणा है।

एएनआई ने शास्त्री के हवाले से कहा कि सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वाले का बहिष्कार किया जाएगा। कथित धर्मांतरण पर शास्त्री ने कहा, “हम हिंदुओं को जन्म के समय प्राप्त धर्म में लौटने के लिए कह रहे हैं। कुछ लोग हंगामा खड़ा कर रहे हैं। उन्हें सबक सिखाना होगा। जब तक मैं जीवित हूं, मैं सभी सनातनी हिंदुओं को उनके मूल धर्म में वापस लाऊंगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *