October 2, 2024

‘हनुमान चालीसा को मानते हो.. तो भूत-पिशाच को मानना होगा’, भूत-प्रेत भगाने की बात पर धीरेन्द्र शास्त्री

0

 नई दिल्ली 

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर धर्मगुरु धीरेंद्र शास्त्री अपनी चमत्कारी शक्ति को लेकर सुर्खियों बने हुए हैं। मीडियो में उनकी चमत्कारी शक्तियों को चुनौती दी गई। जिसे लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने अब अपना पक्ष सामने रखा है। चुनौती का जवाब देते हुए शास्त्री ने कहा, "ऐसे लोग आते रहेंगे। हमारे पास बंद कमरा नहीं है, उन्हें खुद आकर देखना चाहिए। कोई भी मेरे शब्दों और कार्यों को कैमरे पर चुनौती दे सकता है। लाखों लोग बागेश्वर बालाजी के दरबार में आकर बैठते हैं। जो मुझे प्रेरित करेगा, मैं लिखूंगा और जो लिखूंगा, वह सच हो जाएगा। मुझे अपने भगवान पर भरोसा है।"

धीरेंद्र शास्त्री भक्तों की अर्जी सुनने के दौरान उनका भविष्य एक कागज के पन्ने पर लिखा करते हैं, इस पर उन्होंने ने कहा, "मैंने ईश्वर, हमारे गुरुओं की कृपा और सनातन धर्म के मंत्रों की शक्ति से कौशल प्राप्त किया है। सभी को इसका अनुभव करना चाहिए। यह सत्य सनातन धर्म की उद्घोषणा है।"

क्या कर्रवाई करेंगे धीरेंद्र शास्त्री?

क्या धीरेंद्र शास्त्री उनकी छवि खराब करने वाले और उनकी शक्तियों पर सवाल उठाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "उन्होंने मेरी छवि खराब की है। बागेश्वर धाम की जनता उन्हें करारा जवाब देगी। सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वाले का बहिष्कार किया जाएगा।"

धर्मांतरण पर धीरेंद्र शास्त्री

कथित धर्मांतरण पर शास्त्री ने कहा, "हम हिंदुओं को जन्म के समय प्राप्त किए गए धर्म में वापस लाने के लिए कह रहे हैं। कुछ लोग हंगामा खड़ा कर रहे हैं। उन्हें सबक सिखाना होगा। जब तक मैं जीवित हूं, मैं सभी सनातनी हिंदुओं को उनके मूल धर्म में वापस लाऊंगा।"

भूत-पिशाच भगाने की बात पर बोले धीरेंद्र शास्त्री

एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने भूत-पिशाच को भगाने के सवाल पर कहा, "हनुमान चालीसा में लिखा है – भूत पिशाच निकट नहीं आवै… अगर 400 -500 साल पहले लिखी गई हनुमान चालीसा में यह बातें मिलती हैं तो यह सच है। अगर हनुमान चालीसा को मानते हो तो भूत-पिशाच को मानना होगा।"
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed