October 3, 2024

रोहित शर्मा हैं भारतीय टीम के सबसे बड़े भुलक्कड़, ‘हिटमैन’ को लेकर धवन-कोहली ने किया था बड़ा खुलासा 

0

रायपुर

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत ने 8 विकेट से जीत हासिल की। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर न्यूजीलैंड की टीम को सिर्फ 108 रनों पर ही रोक दिया। जिसके बाद भारतीय बल्लेबाजों ने बड़े ही आराम के साथ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में अर्धशतक जड़कर अपना फॉर्म भी हासिल किया। हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में 12 रनों से जीत हासिल करने के बाद दूसरे मैच को भी भारत ने अपने नाम कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। 

 टॉस में रोहित भूल गए ये चीज रायपुर में दूसरे वनडे मैच के दौरान रोहित शर्मा टॉस के बाद अपना फैसला बताने में देरी कर गए। लगभग 15 सेकंड तक वह इस बात को याद करते रहे कि आखिर टीम के साथ इस पिच को लेकर क्या बात हुई थी। उन्हें बॉलिंग करनी है या बैटिंग..ये बताने में उन्होंने कुछ समय ले लिया। वह अपनी दिमाग पर हाथ रखकर याद करते नजर आए और फिर उन्होंने गेंदबाजी का फैसला लिया।

कोहली ने सुनाया था दिलचस्प किस्सा गौरव कपुर से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन के एपिसोड में रोहित शर्मा को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया था। टॉस में रोहित शर्मा की गलती के बाद विराट कोहली का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अपने पुराने इंटरव्यू में कोहली ने खुलासा किया कि कैसे रोहित शर्मा कई बार अपना फोन, वॉलेट या आईपैड भूल चुके हैं। रोहित शर्मा की भूलने की आदत का जिक्र शिखर धवन भी कर चुके हैं। अपनी शादी की अंगूठी भी भूल गए थे रोहित रोहित के दोस्त और पुराने ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन ने एक बार बताया था कि रोहित अपना पासपोर्ट फ्लाइट में भूल चुके थे। 
शिखर धवन ने बताया था कि वह प्लेन की आगे वाली सीट के पीछे जो पॉकेट होती है, उसमें अपनी पासपोर्ट डालकर भूल गए थे। रोहित ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी शादी की रिंग भूल गए थे। उन्होंने कहा था कि एयरपोर्ट पहुंचकर जब उन्होंने उमेश यादव के हाथों में अंगूठी देखी तो उन्हें अपनी रिंग याद आई।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *