September 23, 2024

गुजरात में हर बार लीक हो जाता है पेपर, सीएम केजरीवाल का गुजरात सरकार पर हमला

0

नई दिल्ली
 गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड द्वारा आयोजित जूनियर क्लर्क की परीक्षा को पेपर लीक होने के बाद रद्द कर दिया गया है। यह परीक्षा रविवार सुबह 11 बजे से होनी थी। पेपर लीक होने की जानकारी सामने आने के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं।

केजरीवाल का गुजरात सरकार पर हमला
केजरीवाल ने एक पत्रकार के ट्वीट को रीट्वीट कर गुजरात सरकार की आलोचना करते हुए लिखा, गुजरात में लगभग हर परीक्षा का पेपर लीक हो जाता है क्यों? पेपर लीक होने से रद्द हुई परीक्षा के बाद करोड़ों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया है।  
 
जल्द होगा परीक्षा की तारीख का एलान
जूनियर क्लर्क के इस पेपर के लीक होने की जानकारी गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड के सचिव ने रविवार को एक प्रेस बयान जारी कर दी है। सचिव ने कहा, रविवार सुबह पुलिस ने जीपीएसएसबी को सूचित किया है कि एक जूनियर क्लर्क लिखित परीक्षा का पेपर लीक हो गया है। बोर्ड ने सभी उम्मीदवारों से परीक्षा केंद्रों पर नहीं पहुंचने का अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही परीक्षा की अगली तारीखों का एलान किया जाएगा।
 
राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं केजरीवाल
आपको बता दें कि हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने पूरे दमखम के साथ राज्य में चुनाव लड़ा था। पार्टी ने गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें महज पांच सीटों पर ही जीत मिल सकती। वहीं, राज्य में आप पार्टी को 12 प्रतिशत वोट मिले थे, जो राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस के मुकाबले काफी अच्छा बताया जा रहा है। साथ ही केजरीवाल अपनी पार्टी के लिए दिल्ली, पंजाब के बाद अब गुजरात में भी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *