September 23, 2024

ASI ने ओडिशा के हेल्थ मिनिस्टर पर किया जानलेवा हमला, सीने में मारी गोली

0

भुवनेश्वर
स्वास्थ्य मंत्री ओडिशा नब किशोर दास (Naba Kishore das) के साथ बड़ी वारदात हुई है। उन्हें एक पुलिस अधिकारी ने गोली मार दी। इस वारदात में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के मुताबिक, वो ब्रजराजनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस अधिकारी ने उन पर गोली क्यों चलाई, यह वजह सामने नहीं आ पाई है। गोली उनके सीने पर लगी है। ताजा जानकारी मिली है कि पुलिस टीम हमलावर से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास एक पुलिस अधिकारी ने ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गए। घटना उस वक्त हुई जब वो ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। वो जैसे ही कार से उतरे एएसआई ने उन पर फायरिंग कर दी।

ASI ने पांच राउंड किये फायरिंग
मीडिया रिपोर्ट है कि हमलावर ने नबी दास पर पांच राउंड फायरिंग की। गोली उनके सीने पर लगी है। घटना दोपहर सवा 11 बजे हुई थी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल भर्ती किया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें एयरलिफ्ट किया गया है। उनका इलाज भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में इलाज किया जाएगा।

वारदात पहले से फिक्स
ओडिशा के कैबिनेट मंत्री नबा दास पर फायरिंग करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान गोपाल दास के रूप में हुई है। वह गांधी चौक में एएसआई के रूप में तैनात था। सूत्रों के अनुसार, वारदात पहले से फिक्स बताई जा रही है। इसके अलावा नबा दास की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। ताजा जानकारी मिली है कि पुलिस टीम हमलावर से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *