September 23, 2024

तंजानिया का प्रतिनिधिमण्डल ने सीएम शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी से की मुलाकात

0

भोपाल
भाजपा संगठन की वर्किंग को समझने के लिए तंजानिया की सत्तारूढ़ चामा चा मापिंदुजी (सीसीएम) पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को भोपाल में है। इस दल के पदाधिकारियों ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात की और भाजपा के कामकाज के बारे में जानकारी ली।

बताया गया कि यह दल पिछले नौ सालों में भाजपा की वर्किंग में आए बदलाव का अध्ययन करना चाहता है। इसके लिए केंद्र सरकार ने तंजानिया के दल को मध्यप्रदेश भेजा है। प्रतिनिधमण्डल का नेतृत्व सीसीएम के उपाध्यक्ष अव्दुल रहमान ओ. कीनाना ने किया। इसमें सांसद अब्दुल्ला मिओनि एवं सीसीएम के  उपाध्यक्ष के निज सचिव माशाफिरी वीवर्ट शामिल हैं।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा और सीएम चौहान के साथ मुलाकात के बाद प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के साथ स्मार्ट सिटी पार्क में  पौधारोपण किया। तंजानिया का प्रतिनिधिमण्डल भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेगा। प्रतिनिधिमण्डल के साथ विदेश विभाग के राष्ट्रीय संयोजक विजय चौथाईवाल, प्रदेश संयोजक डॉ. दिव्या गुप्ता, सह संयोजक सुधांशु गुप्ता शामिल रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *