September 22, 2024

पाकिस्तान के लिए अभी भी इस फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं शोएब मलिक, बोले- मैं रिटायरमेंट की नहीं सोच रहा

0

 नई दिल्ली 

पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक को लगता है कि उनके पास अभी भी पाकिस्तान की टीम में योगदान देने के लिए बहुत कुछ है। यहां तक कि शोएब मलिक अभी भी पाकिस्तान के टी20आई सेटअप में वापसी की उम्मीद भी रखते हैं। 1 फरवरी को 41 साल के होने जा रहे शोएब मलिक ने टेस्ट और वनडे से रिटायरमेंट लिया हुआ है, लेकिन टी20 अंतरराष्ट्रीय से नहीं हटे हैं। 

अनुभवी बल्लेबाज ने आखिरी बार नवंबर 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के लिए टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके बाद से उन्हें टीम में नहीं चुना गया है। शोएब मलिक बहुत सारी टी20 लीग खेल रहे हैं, जिनमें उनको काफी सफलता मिल रही है। ऐस में उन्हें लगता है कि उनमें अभी भी उच्चतम स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने की भूख है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मैच के दौरान उन्होंने कहा, "मेरा भरोसा करें, भले ही मैं टीम में सबसे उम्रदराज हूं, आप मेरी फिटनेस की तुलना 25 साल के खिलाड़ी से कर सकते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि जो मुझे प्रेरित करता है, वह यह है कि मैं अभी भी खेल का आनंद लेता हूं और मुझे अभी भी लगता है कि मेरे अंदर भूख है और जब तक ये दो चीजें हैं, मैं क्रिकेट खेलता रहूंगा और इसलिए मैं अभी रिटायरमेंट की सोच भी नहीं रहा हूं।"
 
रविवार को उन्होंने आगे कहा, "मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना चाहता हूं और हमेशा के लिए क्रिकेट के खेल से विदाई लेना चाहता हूं, लेकिन अभी मैं इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं और जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाता हूं। मैं पहले ही टेस्ट और वनडे और टी20 से संन्यास ले चुका हूं। हां, मैं अब भी उपलब्ध हूं और मुझे जहां भी मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।" 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed