September 22, 2024

हॉर्स राइडिंग करते नजर आये कृषि मंत्री कमल पटेल

0

 हरदा

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल अलग अंदाज में नजर आए। मंत्री पटेल हरदा जिले के ग्राम जामली में आयोजित घोड़ा-घोड़ी चाल प्रतियोगिता में शामिल हुए। उन्होंने ग्रामीणों के कहने पर एक अच्छे घुड़सवार की भांति घुड़सवारी की, जिसे देखकर सभी आश्चर्यचकित हो गए।

बता दें कि मंत्री पहले भी ऐसे कई कारनामे कर चुके हैं। मंत्री पटेल ने कभी खेतो में बोनी के लिए ट्रैक्टर तो कभी ग्रामीण दौरे पर बैलगाड़ी चलाकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल होकर एक कुशल घुड़सवार की भांति घोड़े को सरपट दौड़ाया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनका उत्साहवर्धन किया।

मंत्री पटेल जामली में विद्युत उपकेंद्र का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। इसके बाद मंत्री पटेल ने ग्राम छिड़गांव में शहीद अमृता देवी स्मारक निर्माण के लिए विधायक निधि से दो लाख  51 हजार रुपये देने की घोषणा की। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

गौरतलब है कि मंत्री पटेल ने जिले की खेल प्रतिभागियों को अपनी प्रतिभा निखारने को लेकर जिले में कमल खेल महोत्सव की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें स्कूल के समय से ही खेल प्रतियोगिता में शामिल होने का शोक रहा है। वालीबॉल उनका पसंदीदा खेल रहा है लेकिन परिवार के बुजुर्गों के द्वारा घुड़सवारी की जाती थी, जिसे देखकर वह उन्हीं यादों को ताजा करने आज घुड़सवारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने काले रंग का घोड़ा चुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed