September 22, 2024

नीतीश पर फिर बरसेंगे उपेंद्र कुशवाहा! भोजपुर में काफिले पर हमले के बाद आज पटना में पीसी

0

पटना
बिहार की राजनीति में तूफान लाने वाले जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। माना जा रहा है कि जेडीयू नेतृत्व से चल रही नाराजगी के बीच वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर से आरोपों की बरसात करने वाले हैं। एक दिन पहले यानी सोमवार को आरा में कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ था। इसके बाद मंगलवार को वे पटना में पीसी करने जा रहे हैं, जिसपर सभी की निगाहें टिक गई हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिले में शामिल उनकी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया। लोगों ने गाड़ी पर पत्थर फेंका। सुरक्षाकर्मियों के दौड़ने पर सभी भाग निकले। बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों ने काफिले को रोकने की कोशिश कर रहे लोगों की पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वे मंगलवार को दोपहर 12 बजे अपने पटना स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू नेताओं पर हमला बोल रहे हैं। सोमवार को बक्सर में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे कोई गाजर-मूली नहीं हैं, जिसे कोई भी उखाड़कर फेंक दे। जेडीयू की आरजेडी से क्या डील हुई है, नीतीश कुमार को इसका खुलासा करना चाहिए।
 
दूसरी ओर, सीएम नीतीश साफ कह चुके हैं कि कुशवाहा पार्टी छोड़कर चले जाएं, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि वे जेडीयू छोड़कर नहीं जाने वाले हैं। उन्होंने पार्टी में अपनी हिस्सेदारी की भी मांग की। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में वे जेडीयू और सीएम नीतीश को लेकर नए खुलासे कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *