September 22, 2024

‘मैं तुम्हारे दांत तोड़ दूंगा’, मंदिर परिसर में दलित युवक घुसा तो भड़क उठे DMK नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

तमिलनाडु
 सलेम कंठमपट्टी में एक गांव के मंदिर में प्रवेश करने पर एक दलित व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार करने वाले डीएमके पदाधिकारी टी मनिक्कम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सलेम पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नेता पर अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम के खिलाफ अत्याचार निवारण के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला?
19 जनवरी को तमिलनाडु के सलेम में डीएमके के नेता ने एक दलित युवक के साथ सरेआम गाली-गलौच की। दलित युवक की बस गलती ये थी कि वह मंदिर परिसर में घुस गया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हुआ। दलित युवक वानियार समुदाय का है और जिस मंदिर में उसने प्रवेश किया था वो हिंदू रिलिजीयस एंड चैरिटेबल एनटाउमेंट्स डिपार्टमेंट के तहत आता है। वायरल हो रहे वीडियो में नेता मनिक्कम दलित युवक को गंदी गालियां देते नजर आ रहे है।

मंदिर में क्यों घुसा?
वायरल हो रहे वीडियो में नेता दलित युवक से बार-बार सवाल कर रहे हैं कि वह मंदिर परिसर में क्यों घुसा? मनिक्कम कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मंदिर में जाने की अनुमति तुम्हें किसने दी? मैं तुम्हारे दांत तोड़ दूंगा। तुम्हें और तुम्हारे पिता दोनों के दांत तोड़ दूंगा। तुम खुद को स्मार्ट समझते हो? किसने तुम्हें मंदिर के भीतर जाने को कहा? इस मामले को हुए कई दिन बीत चुके हैं लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद मामला सामने आया।
 

नेता को किया गया सस्पेंड
वीडियो के सामने आने के बाद डीएमके ने पार्टी की छवि खराब करने के तहत टी मनिक्कम को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, इस मामले में मनिक्कम का कहना है कि दलित ने शराब पी रखी थी और इस वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *