September 23, 2024

IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव ने शुभमन गिल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया गेम चेंजर, वायरल हुई इंस्टा स्टोरी

0

 नई दिल्ली 

टी20 क्रिकेट के बादशाह सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और निर्णयक मुकाबले में शुभमन गिल की जगह राहुल त्रिपाठी को गेम चेंजर बताया है। गिल ने भले ही इस मुकाबले में शतकीय पारी खेली हो, मगर शुरुआत में जब ईशान किशन का विकेट गिरा था तो उसका दबाव राहुल त्रिपाठी ने 44 रनों की तेज तर्रार पारी खेलकर हटाया था। राहुल ने मात्र 22 गेंदों पर 4 चौकों और तीन गगनचुंबी छक्कों की मदद से यह रन बनाए थे। सूर्या ने मैच के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल त्रिपाठी के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें गेम चेंजर बताया है। उनकी यह इंस्टा स्टोरी काफी वायरल हो रही है।
 
सूर्या ने अपनी एक और स्टोरी में शुभमन गिल के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने स्पेशल एडिशन लिखा है। बता दें, गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 126 रनों की नाबाद पारी खेली थी। यह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी भी भारतीय बल्लेबाज द्वारा खेली गई सर्वाधिक पारी है।
 
बात मुकाबले की करें तो हार्दिक पांड्या ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया ने शुभमन गिल के नाबाद शतक के दम पर बोर्ड पर 234 रनों का विशाल स्कोर लगाया। गिल ने इस दौरान 126 रनों की नाबाद पारी खेली। गिल के अलावा राहुल त्रिपाठी ने 22 गेंदों पर 44 रनों की तूफानी पारी खेली।
 
235 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 66 रनों पर ही ढेर हो गई। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान 4 तो अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी को 2-2 सफलताएं मिली। न्यूजीलैंड को लिमिटेड ओवर सीरीज में धूल चटाने के बाद भारत को अब 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैच की टेस्ट सीरीज और तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *