September 23, 2024

शादी में डीजे पर नाचने को लेकर हुआ विवाद, बीच-बचाव करने आए युवक की बाराती ने गोली मारकर की हत्या

0

 मुजफ्फर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में शादी में डीजे पर नाचते के दौरान दौरान विवाद हो गया। जिस पर बीच-बचाव करने आए बिचौलिए को एक बाराती ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनों भागने लगे। जिस पर दो आरोपियों को बारातियों ने पकड़कर जमकर पीट दिया। जबकि मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना मिनले पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

ये घटना खतौली के अंतवाड़ा गांव की है। संजीव की बेटी रिया की बारात मवाना थाना क्षेत्र के करीमपुर भटोड़ा गांव से बुधवार को आई थी। परिजनों ने बारातियों का इंतजाम गांव से बाहर सड़क पर बैंक्वेट हाल में किया हुआ था। डीजे पर बाराती नाच रहे थे। तभी दो बारातियों में आपस में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। वहां पर मौजूद रिश्ते का बिचौलिए सतीश ने दोनों के बीच विवाद निपटाने का प्रयास किया। विवाद तो निपट गया लेकिन मारपीट करने वाले युवकों के एक साथी ने पिस्टल से सतीश को गोली मार दी। आनन-फानन में उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही सतीश ने दम तोड़ दिया।।

वहीं दूसरी ओर सतीश को गोली मारने के बाद तीनों युवक भागने लगे तो बाराती उनके पीछे दौड़ पड़े। जिस युवक ने सतीश पर गोली चलाई थी उसने खुद को बचाने के लिए तीन राउंड और फायर की, जिसमें एक युवक गोली लगने से बाल-बाल बचा। लोगों ने गोली मारने वाले के साथी अनुज और शुभम को पकड़ लिया और उनकी सड़क पर ही जमकर पिटाई शुरू कर दी। दोस्तों की पिटाई होते देख मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस और दोनों युवकों को हिरासत में लिया। 

दोस्त से पिस्टल छीनकर चलाई थी गोली

सतीश की गोली लगने के बाद हुई मौत से बारातियों के अलावा अंतवाड़ा गांव में भी शोक हो गया। उन्होंने बताया कि जिस युवक ने सतीश को गोली मारी है वह उसके दोस्त की पिस्टल थी। अनुज और शुभम के बीच जब विवाद चल रहा था तो इनमें से एक युवक ने पेंट में पिस्टल रखा था। आरोपी युवक ने अपने दोस्त के पेंट से पिस्टल निकालकर सतीश पर सीधी गोली चला दी थी।

सतीश ने ही कराया था रिश्ता

दुल्हान पक्ष के लोगों ने बताया कि सतीश ने ही दोनों के बीच रिश्ता कराया था। रिश्ते का बिचौलिया होने के कारण सतीश बाराती और घराती दोनों ओर से शादी समारोह में शामिल था। यह भी बताया गया है कि सतीश के एक भाई की मौत पहले हो चुकी थी। वह घर में अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ रहता था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *