September 23, 2024

तांत्रिक से बहन की हत्या कराने के शक में हुआ बबीता का कत्ल, देवरानी का भाई आरोपी

0

मेरठ 

मेरठ के मुंडाली में सीओ किठौर कार्यालय के पास हुई बबीता की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बबीता की हत्या उसकी देवरानी के भाई ने ही की थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथी के साथ फरार हो गया। अभी तक जो बातें सामने आईं, उसके अनुसार बबीता की देवरानी अमृता की कुछ समय पूर्व ही बीमारी से मौत हुई थी। देवरानी के भाई अश्यंत को शक था कि बबीता ने किसी तांत्रिक से मिलकर अमृता के ऊपर तंत्र क्रिया कराई थी, जिससे उसकी मौत हुई। इसी का बदला लेने के लिए कत्ल किया गया।

मुंडाली में सीओ किठौर कार्यालय से कुछ दूरी पर 25 जनवरी की शाम बबीता पत्नी रमेश की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। वारदात में दो से तीन आरोपी शामिल थे। पुलिस ने छानबीन शुरू की, जिसके बाद कई बातों का खुलासा हुआ। हत्या को बबीता की देवरानी अमृता के भाई अश्यंत ने ही अंजाम दिया। पुलिस अधिकारियों की मानें तो रमेश, मुकेश और सुरेश तीन भाई हैं। रमेश की शादी बबीता से हुई थी। मुकेश की शादी अमृता और सुरेश की शादी पूजा से हुई थी। कुछ माह से अमृता बीमार थी और कुछ ही दिन पहले उसकी मृत्यु हो गई। 
 
अमृता और पूजा के भाई अश्यंत को शक था कि बबीता ने अमृता पर तंत्र-मंत्र कराया था, जिसके चलते मौत हुई। इसी बात का बदला लेने के लिए ही अश्यंत ने अपने साथी मलखे संग मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस हत्या से पहले आरोपियों ने रेकी। वहीं आरोपी ने इस बात का ऐलान भी किया था कि वह बबीता को छोड़ेगा नहीं। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए। आरोपियों की धरपकड़ को दो टीम लगाई गईं हैं।

पूछताछ के लिए तीन लोग हिरासत में
पुलिस ने पूछताछ के लिए परिवार के ही तीन लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद अश्यंत की कहानी का खुलासा हुआ। अश्यंत की धमकी के बारे में भी पता चला। अश्यंत ने अपनी बहन अमृता की मौत के बाद बबीता को न छोड़ने की धमकी दी थी। हालांकि बबीता और उसके पति ने धमकी को हल्के में लिया और आरोपियों ने वारदात कर दी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *