September 24, 2024

कटिहार में नीतीश कुमार की ‘समाधान यात्रा’ में बवाल, गुस्साईं भीड़ ने की आगजनी

0

कटिहार 

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 'समाधान यात्रा' में उस वक्त बवाल मच गया, जब सीएम के नहीं मिलने से नाराज लोगों ने नारेबाजी करते हुए आगजनी कर दी। रविवार को नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत कटिहार दौरे पर हैं। इस दौरान कोढ़ा प्रखंड के दिघरी पंचायत में स्थानीय लोगों ने जमकर हंमागा खड़ा कर दिया। नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। गुस्साईं भीड़ ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव वाले पोस्टरों में भी आग लगा दी।

सड़क पर आगजनी करते हुए की नारेबाजी
कटिहार में यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार से मिलने नहीं दिए जाने से नाराज लोगों ने सड़क पर आगजनी करते हुए नारेबाजी की। भीड़ ने आरोप लगाया नीतीश कुमार से हमें मिलने नहीं दिया जा रहा है। गुस्साईं भीड़ प्रदर्शन पर उतारू हो गई और सीएम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वहां लगे पोस्टरों में आग लगा दी। जिसके बाद अचानक पूरा माहौल गर्मा गया।
 
जानकारी के मुताबिक समाधान यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार जहां नहीं रुक रहे थे, वहां जमकर बवाल देखने को मिला। दरअसल, नीतीश कुमार का काफिला दिघरी पंचायत में तय जगहों पर गया, लेकिन बीच में दूर खड़ी भीड़ को देखकर सीएम नहीं रूके। जहां लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए दो घंटे से उनका इंतजार कर रहे थे। हुआ यूं कि ना काफिला जाते वक्त रुका और ना ही आते समय। इसके विरोध में पंचायत की बैरिकेडिंग के बाहर खड़े लोगों ने नारेबाजी करते हुए पुतला फूंककर आगजनी कर डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *