September 25, 2024

चोरी करते पकड़े जाने पर युवक को खंभे से बांधकर पीटा, मजबूरी सुन ग्रामीणों का पसीज गया दिल, हजारों रुपये देकर किया विदा

0

  बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली में अजब-गजब मामला सामने आया है। पीलीभीत बाईपास पर एक युवक को लोहे का एंगल चोरी करते चौकीदार ने पकड़ लिया। भीड़ आरोपी को खंभे से बांधकर पीटने लगी। लोगों के सामने बिलखते हुए जब युवक ने मजबूरी बताई। पीटने वाले लोगों को उस पर दया आ गई और चंदा जुटाकर उसे कुछ रुपये देकर छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का फोटो वायरल हो गया। 

लोगों के मुताबिक, मामला सेटेलाइट पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी का बताया जा रहा है। पेट्रोल पंप के पास की घटना है। जहां एक क्लीनिक के पास में निर्माण कार्य चल रहा था। वह लोहे के एंगल पड़े हुए थे, तभी चोर ने मौका देखकर एक एंगल लेकर जाने लगा। लेकिन वहां मौजूद चौकीदार ने उसे पकड़ लिया। शोर शराबा मचा तो आसपास के लोग भी पहुंच गए। चोर को खंभे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। इसपर चोर बताया कि उसकी पत्नी और बच्चे बीमार हैं। इसलिए वह लोहा चोरी कर रहा था। जिससे उनका इलाज करा सके।

चोरी के आरोपी युवक के दावे पर उसकी पिटाई कर रही भीड़ के हाथ रुक गए। लोगों ने चंदा एकत्रित कर चोर को कुछ रुपये देकर छोड़ दिया। वहां मौजूद कुछ लोगों की माने तो युवक के दावे की पुष्टि होने पर उसे छोड़ा गया। पुलिस ने बताया उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी गई। वहीं, रात होते-होते सोशल मीडिया पर चोर को बंधक बनाने का वीडियो और फोटो वायरल हो गया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *