September 25, 2024

भेंट मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री के द्वारा की गई घोषणा नहीं हुई पूरी, भाजपा कार्यकर्ता बैठे कलेक्टोरेट मुख्य के सामने धरने पर

0

राजनांदगांव

भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगाव मेडिकल कॉलेज में सिटी स्कैन मशीन की स्थापना और रिक्त पदों पर जल्द भर्ती किए जाने की घोषणा की थी लेकिन उनकी यह घोषणा के पूरा नहीं होने से भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए और मंगलवार को कलेक्टोरेट के मुख्य द्वार में प्रदर्शन करते हुए धरने पर बैठ गए। कार्यकतार्ओं ने हाथों में तख्तियां लेकर मुख्यमंत्री और प्रशासन को किए गए वायदों को याद दिलाया।

भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पटेल और भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री पर स्वास्थ्यगत मसलों में राजनीति करने का आरोप लगाया। दो माह गुजर जाने के बाद भी भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मेडिकल कॉलेज में सिटी स्कैन की कमी को दूर करने के साथर ही अस्पताल में स्टॉफ नर्सों और अन्य पदों की खाली पदों को भरने की भी घोषणा की थी, लेकिन उनकी यह घोषणा अभी तक अधूरी है। इससे नाराज भाजपा कार्यकतार्ओं ने मंगलवार को हाथों में तख्तियां लेकर न्यूरो सर्जन, न्यूरोफीजिशियन और मेडिकल कॉलेज जाने के लिए सिटी बस व्यवस्था करने के लिए आवाज उठाई। वहीं मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की भर्ती की मांग भी रखी। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव, किशुन यदु, सज्जन ठाकुर, प्रखर श्रीवास्तव, कमलेश लहरे, नितेश नायक, सुमीत भाटिया समेत अन्य लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *