September 25, 2024

छत्तीसगढ़ में भाजपा के पास कुछ बचा नहीं है-मंत्री कवासी लखमा

0

बस्तर
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बस्तर प्रवास को लेकर छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री ने तंज कसा है। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आकर कुछ नहीं कर पाए तो राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा क्या करेंगे? हमने बस्तर की सारी 12 विधानसभा सीटों पर कब्जा किया। बस्तर लोकसभा सीट पर भी जीत हासिल की। भाजपा के पास कुछ नहीं बचा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कामों की तारीफ संसद में भी हुई है।

दरअसल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जगदलपुर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, पिछले 4 सालों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता के लिए काम किया है। कई नई योजनाओं को लेकर आए हैं। हालही में बजट सत्र में वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने भी CG में गोबर खरीदी की तारीफ की है। नीति आयोग की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने CG में हो रहे कामों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा पत्र- लखमा

कवासी लखमा ने कहा कि, हाल ही में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा था। उस पत्र में उन्होंने CG में हो रहे कामों की सराहना की। पत्र के माध्यम से उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भी तारीफ की थी। कवासी लखमा ने कहा कि, अमिताभ बच्चन ने पत्र के माध्यम से CG में कोदो कुटकी, यहां के तरह-तरह उत्पादित चावलों की पहचान विश्वभर में होने की बात कही है।

11 फरवरी को आएंगे बस्तर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 फरवरी को छ्त्तीसगढ़ के बस्तर आएंगे। वे जगदलपुर में आम सभा को संबोधित करेंगे। साथ ही इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इसके अलावा विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। जेपी नड्डा के बस्तर प्रवास को लेकर भाजपा तैयारियों में जुट गई है।

अभी जगह का नहीं हुआ चयन

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, जेपी नड्डा की आयोजित होने वाली सभा के लिए स्थल का चयन अभी तय नहीं किया गया है। जगह तय करने के लिए पार्टी कार्यालय में बैठक के बाद लालबाग मैदान और रेलवे मैदान पहुंच कर मुआयना किया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा किस स्थल में होगी, यह अभी तय नहीं हो पाया है। प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद सभा स्थल का चयन फाइनल किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *